पूरी दुनिया कन्फ्यूज़ …दीपिका पोलकी या कुंदन ? सही क्या है ?

हाल के सालों तक पेरिस दुनिया में फैशन का मक्का हुआ करता था। बर्चस्व इस कदर कि दुनिया भर में फैशन ट्रेंड यहीं की गलियों से तय होते। लेकिन समय हर मोर्चे पर बदलाव लाता है। इंडिया-पाकिस्तान और काफी हद तक ईरान जैसे देशों के ट्रेंडी फैशन भी अब तेजी से फॉलो किए जा रहे हैं। पुणे,पेशावर में अब जो भी होता है…अब पेरिस,मिलान में सिर्फ उसकी चर्चा ही नहीं होती, बल्कि इनवेस्टर उस पर दिमाग और पैसा लगाने के लिए तुरंत आगे आ रहे हैं ।

वजह है कि यूरोप आने वाले दशक में ओल्ड एज होम की सीढ़ी पर होगा। रूस-अमेरिका टाइप्ड, चीन मोनोटोनस और Indian subcontinent वाइब्रेंट । और ट्रेंड फैशन…कमोबेश वाइब्रेंट का ही दूसरा नाम है। इंडिया की चीजों को कहां तक नोटिस किया जा रहा…उसे कुछ इस तरह समझिए कि अभी हाल में दीपिका की एक तस्वीर को लेकर पूरी दुनिया में बहस छिड़ गई। तस्वीर पद्मावत् लुक वाली थी । ((नीचे दी गई है))

बहस इस बात की क्या ये पोलकी सेट है या कुंदन । दरअसल पोलकी और कुंदन में बेहद बारीक फर्क है। पोलकी आपको रस्टिक लुक ( rustic look) लेता है। कुंदन…एक अलग पहचान। पोलकी में अल्हड़पन होता है…कुंदन में गरिमा। माना ये जाता है कि दीपिका अपने स्वभाव से पोलकी हैं। जबकि पद्मावत में उनका काम कुंदन वाला। वैसे अपने रोजमर्रा के काम में शूटिंग से अलग वो ज्यादातर रस्टिक लुक में होती हैं। लिहाजा ज्यादातर फैशन एक्सपर्ट ने दीपिका के पद्मावत लुक को पोलकी मान लिया। पोलकी के सेट बहुंत महंगे होते हैं। क्योंकि उसमें हीरों का ट्रीटमेंट न के बराबर होता है। ज्यादातर हिस्सा ऑरिजिनल होता है।

कई लोग ये सोचकर डर जाते हैं कि उनकी जेब पोलकी फैशन यानी रस्टिक फैशन की इजाजत नहीं देती। लेकिन gehnajewar.com (site is coming soon) की टीम इसका सॉल्यूशन लेकर आई है। आप इस गोल्डेन पोलकी और AD सेट को मंगवा सकती हैं। दोनों का कॉम्बिनेशन बिल्कुल रस्टिक है। घनघोर शादियों वाला मौसम आने वाला है।
आपको भी कई जगह से बुलावा आया होगा। आपके घर में भी शादी होगी। ऐसे में सिर्फ 1699 रुपय खर्च कर (DELHI-NCR SHIPPING FREE) आप दूसरों से बिल्कुल अलग दिख सकती हैं। बार-बार मैरिज फोटोग्राफर का कैमरा आपको ढूंढेगा। आपको कैमरा नहीं ढूंढना होगा ।

ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करें –
+91 8700915662 ( व्हाट्स अप)
या फिर हमारे फेसबुक पेज पर आएं( plx like and share) https://www.facebook.com/jewellery24/

Join weekly story newsletter

* indicates required
Choose Category