Best Blog site in India – Write Your Story on Yoursnews

Yours News

Upgrade kitchen and bar new friends colony on 4th September.

हैंगओवर नाइट्स की हैप्पनिंग नाइटलाइफ दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरी देश में मशहूर है। देश की राजधानी दिल्ली में हैंगओवर नाइट्स की पार्टी में जहां पर बेहतरीन खाने से लेकर पार्टी और डांसिंग का मजा उठाया जा सकता है। अगर आप दिल्ली घूमने की प्लानिंग कर रही हैं तो यहां की एक्साइटिंग नाइटलाइफ को बेहतरीन तरीके से शोकेस करने वाली साहिल सोंधी की पार्टी जो कि 4 सितंबर को रात 9:30 बजे से 12:30 बजे तक साउथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी UPGRADE KITCHEN & BAR में रखी गई हैं यहां आपको जरूर विजिट करना चाहिए।

यहां के क्लब में हर वीकेंड बॉलीवुड का तड़का लगता हैं , हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर की काफी प्रिय और खास दोस्त मॉडल, डासर, पार्टी में शिरकत करती हैं। पार्टी फॉलोवर्स का कहना है कि साहिल सोंधी की पार्टी में नाइटलाइफ का असली मजा है। बीते वीकेंड साहिल सोंधी की पार्टी में पॉप संगीत पर साहिल सोंधी की पार्टी शनिवार की शाम यादगार बन गई। युगलों, बालाओं ने भोजपुरी और फिल्मी गीतों पर जमकर धमाल किया। मस्ती का आलम यह था कि युवा एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल कर देर तक थिरकते रहे।

यह रंग-बिरंगी शाम साहिल सोंधी की ओर से आयोजित की गई थी। संगीत के साथ लजीज व्यंजनों का भी युवाओं ने लुत्फ उठाया। साहिल सोंधी की इस पार्ट में युवक-युवतियों ने बिंदास अंदाज में अपनी अदाओं से लोगों को आकर्षित किया। गाउन और टींस, टॉप में लड़कियां क्लब में पहुंची थीं। बॉलीवुड के गानों के अलावा ट्रैक पर युवक-युवतियों ने खुलकर नृत्य किया। ब्रेक डांस के अलावा डीजे पर युवा दिल खोल कर नाचे। रात बाद 9:30 बजे से शुरू हुई पार्टी रात 12:30 बजे तक चली। इस पार्टी के जरिए लोगों तक मनोरंजन पहुंचाने वाले साहिल सोंधी ने बताया कि युवाओं के लिए यह खुशियों का खास तोहफा है। उन्होंने कहा कि आने वाले वीकेंड पॉप संगीत पर मस्ती के लिए बड़ी नाइट पार्टी आयोजित की जाएगी।

Amit Kumar
Author: Amit Kumar

Amit is the founder of YoursNews. This is a next generation blog, proved that blogging is an art; focus on valuable ideas and genuine stories, rest everything will fall into place.

Amit Kumar

Amit is the founder of YoursNews. This is a next generation blog, proved that blogging is an art; focus on valuable ideas and genuine stories, rest everything will fall into place.

Related Articles