Home » Entertainment » Hangover Nights Sahil’s party in CAFE HIGH-5 CONNAUGHT PLACE

Hangover Nights Sahil’s party in CAFE HIGH-5 CONNAUGHT PLACE

by Amit Kumar

Wait is over. Its time to party and we Can’t miss Hangover Nights Sahil’s party in CAFE HIGH-5 CONNAUGHT PLACE on 4th July 2021.

दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं। केस कम होने की वजह से दिल्ली को चरणबद्ध तरीके से अनलॉक करने की प्रक्रिया जारी है। आज दिल्ली के लोगों के लिए बड़ी राहत का ऐलान डीडीएमए की तरफ से किया गया है।

अनलॉक -5 मे दिल्ली वालो को काफी छूट मिली हैं। तो वही 21 जून डीडीएमए ने 50 प्रतिशत सीटिंग कपैसिटी के साथ दोपहर 12 से रात 10 बजे तक बार खोलने की अनुमति दी गई थी। तो वही आपको बता दे बार खुलते ही दिल्ली वालो के चेहरे पर रौनक देखी गई बीते दिन साहिल सोंधी की हैंगओवर नाइट्स पार्टी ने रविवार को लॉकडाउन के बाद हुई UPGRADE KITCHAN & BAR में पहली पार्टी में दिल्ली वालो ने फुल ऑन मस्ती की। म्यूजिक , डांस और बॉलिवुड से लेकर हॉलीवुड स्टाइल में दिल्ली वालो ने की खूब मस्ती की।

इतना ही नहीं हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने बताया कि लॉकडाउन के बाद मेरे लिए पहला ऐसा कठिन समय जिसमे मैंने अपने फॉलोवर्स के चेहरे पर उदासी देखी, उन्होंने बताया की दिल्ली सरकार के आदेश अनुसार बार में केवल 50 प्रतिशत सीटिंग कपैसिटी की परमिशन थी, मेरे लिए रजिस्ट्रेशन जल्दी बंद करना काफी चुनौतीपूर्ण रहा। उन्होंने कहा की हैंगओवर नाइट्स के इतने फॉलोवर्स की कॉल आ रही थी की मुझे केवल बार सीटिंग कपैसिटी के हिसाब से 70 बंदों का चयन करना था। दो दिनों में मुझे 200+ रजिस्ट्रेशन की कॉल मैसेज आने लग गए दिल्ली सरकार की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए मुझे रजिस्ट्रेशन 2 दिन में ही बंद करने पड़े।

केवल 70 लोगो के साथ हमने लॉकडाउन के बाद अपनी पहली पार्टी की साहिल सोंधी ने अपने फॉलोवर्स से माफी मांगते हुए कहा की जो लोग मेरी पहली पार्टी में नहीं आ सके उनके लिए मैंने इस रविवार 4 जुलाई शाम 6 से रात 9 बजे तक दिल्ली के CAFE HIGH-5 CANNAUGHT PLACE में ग्रैंड पार्टी रखी हैं.अगर कोई भी हैंगओवर नाइट्स के फॉलोवर्स जो की पार्टी में नहीं आ पाए वो इस पार्टी में आके जल्दी से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं क्योंकि उन्होंने बताया की अभी उन्होंने पार्टी की तिथि की घोषणा भी नही की थी की उससे पहले लोगो के मैसेज आने लग गए। साहिल सोंधी ने हनी महाजन को बताया की मेरी पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की मॉडल हमेशा शिरकत करती हैं दिल्ली अनलॉक होने के बाद अब जल्दी ही इस रविवार से पार्टी में आपको काफी बड़ी मॉडल और सितारों से मिलने का मौका मिलेगा।*

Leave a Comment

Comments