Best Blog site in India – Write Your Story on Yoursnews

yoursnews
AwardsEntertainment

वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर संस्था ने लॉकडाउन में लांच किया ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट

कॉन्फ्लुएंस इंडिया, एक बार फिर से आपके लिए लेकर आया है एक चमकदार, धमाकेदार, अनोखा, और अपनी तरह का पहला कांटेस्ट। लॉकडाउन के ऐसे समय में जब पूरी दुनिया अपने घरों में कैद है, स्थिति कब सामान्य होगी इसके बस कयास लगाए जा सकते हैं, ऐसे में कॉन्फ्लुएंस इंडिया लेकर आया है मिस्टर और मिस नैचुरल इंडिया 2020, ये उन युवाओं के लिए सुनहरे अवसर की तरह है जो मॉडलिंग में अपना भविष्य आजमाना चाहते हैं लेकिन इस महामारी ने उनको घरों में कैद कर दिया है और उनके समझ में नहीं आ रहा है कि वे क्या करें। ऐसे वक्त में युवाओं को इस तरह के प्रोत्साहन, प्रोग्राम, इवेंट्स, इत्यादि की बेहद ज़रूरत है जिससे वे खुद को प्रेरित रख सकें।

क्या है Mr & Miss Natural India 2020?

ये एक ऑनलाइन ब्यूटी पीजेंट की तरह है जो अपने आप में अद्वितीय है। इसमें भाग लेने के लिए आपकी उम्र 18 से 30 के बीच में होनी चाहिए;आप कुँवारे भारतीय होने चाहिए और यह पूरी तरह से मुफ्त हैं।इसमें भाग लेने के लिए आपको अपनी 3 बेहतरीन तस्वीरें अपने नाम, पते, उम्र, मोबाइल नंबर, ई-मेल एड्रेस के साथ कॉन्फ्लुएंस इंडिया को भेज देनी है। इसमें भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिया जाएगा वहीं 12 प्रतिभागियों को अलग-अलग टाइटल्स से नवाजा जाएगा और कॉन्फ्लुएंस इंडिया के सोशल मीडिया पर उन्हें फीचर भी किया जाएगा। इसके अलावा जीतने वाले प्रतिभागियों को भरपूर मीडिया कवरेज, खास सम्मान पत्र, संस्था के अगले अंतराष्ट्रीय महोत्सवों मे प्रवेश से लेकर विश्व रिकॉर्ड धारी फिल्म फेस्टिवल से विशिष्ट मानपत्र पाने तक के कई अवसर इस प्रतियोगिता के जरिये कॉंफ़्लूएंस इंडिया देश के युवाओं के लिए लेकर आया हैं।

क्या है कॉन्फ्लुएंस इंडिया?

कॉन्फ्लुएंस इंडिया एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की संस्था है जिसका नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में भी दर्ज है। कॉन्फ्लुएंस इंडिया लगातार युवाओं के प्रोत्साहन के लिए काम करती रही है। हाल ही में इन्होंने एक फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन भी राजधानी दिल्ली में किया था जिसमें 45 से ज्यादा देशों के फिल्मकारों ने हिस्सा लिया था। इसके अलावा भी कॉन्फ्लुएंस इंडिया युवाओं के लिए लगातार काम करती रही है।

फिलहाल पूरे देशभर मे इनके Mr & Miss Natural India by Confluence India को लेकर चर्चा और उत्साह का माहौल बना हुआ हैं। इसके लिए संस्था के अध्यक्ष राहुल राजेंद्र खंडालकर, अफ़ज़ाल अशरफ कमाल और एक पूरी टीम दिन रात मेहनत कर रही हैं। खास बात ये कि इसमे देशभर के दर्जनों बड़े ब्रांड्स के साथ साथ हम भी एक मीडिया पार्टनर के रूप मे अहम भूमिका मे हैं, ऐसे मे आप भी समझते हैं कि आप मे Mr & Miss Natural India खिताब जीतने का जज़्बा हैं तो जल्द से जल्द Confluence India के फेसबुक या इंस्टाग्राम पेज पर पहुंचिये और स्टार बनने का मौका हासिल कीजिये।

Amit Kumar
Author: Amit Kumar

Amit is the founder of YoursNews. This is a next generation blog, proved that blogging is an art; focus on valuable ideas and genuine stories, rest everything will fall into place.